• (Android/iOS) Jelly Shift - Obstacle Course धोखा कोड जनरेटर टोकन

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Jelly Shift - Obstacle Course ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Jelly Shift - Obstacle Course IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड जनरेटर टोकन ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Jelly Shift - Obstacle Course 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मैं इस गेम को 5 स्टार दूंगा लेकिन कई विज्ञापनों के रास्ते हैं लेकिन यह स्पष्ट नियंत्रण वाला एक अच्छा गेम है

    यांत्रिकी ठीक काम करते हैं और आम तौर पर आकर्षक होते हैं, लेकिन विज्ञापन अपमानजनक होते हैं। मैं एक मिनट से अधिक समय तक नहीं खेल रहा था और मुझे 3 विज्ञापनों का इंतजार करना पड़ा

    मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं क्योंकि इसमें कोई भी बमुश्किल कोई एम नहीं है, आप मुश्किल से मरते भी हैं, लेकिन ऐड में यह दिखाता है कि आपको क्या करना है, लेकिन यह नहीं बताता है कि आप खेल में हैं तो उसके लिए सिर आप इसे डाउनलोड करते हैं लेकिन यह वास्तव में एक मजेदार गेम है और मैं निश्चित रूप से आपको इसे डाउनलोड करने की सलाह देता हूं क्योंकि यह बहुत मजेदार है जैसे आप अलग-अलग आकार में जा सकते हैं और मुझे लगता है कि नाम को वास्तव में जेली जहाज कहा जाता है जो वास्तव में एक अच्छा नाम है ईमानदार है और मुझे यह पसंद है कि यह बहुत अच्छा है

    बहुत बढ़िया प्रयास वाला खेल I, m the Assistant of Captain n IG पुलिस बढ़िया काम!आपको अगले हफ्ते इनाम के रूप में 1 मिलियन डॉलर मिलेंगे क्योंकि आपका गेम बच्चों के लिए बहुत अच्छा है और बिल्कुल भी खतरनाक नहीं है, इसलिए कृपया अगले हफ्ते अपना पुरस्कार प्राप्त करें पता 456 एच ब्लॉक एम ब्लॉक के पास

    एक बहुत ही मजेदार ऐप है जिसके साथ खेलना बहुत मजेदार है और मैं इसे अपने गेमिंग ऐप में सितारों को सत्यापित करने देता हूं, लेकिन इसके बारे में आपके कुछ अजीब चीजें क्या हैं इसके बारे में वास्तव में अजीब हैं ऐसा लगता है कि यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे उन्हें आपके बारे में चिंतित होना चाहिए इस गेम को डाउनलोड नहीं किया है, लेकिन क्या आपको किसी चीज के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए, अगर इसकी कीमत कुछ भी है तो क्या यह इसे पसंद नहीं करता है यह कुछ भी नहीं करता है

    एक अच्छा खेल बनाने पर अच्छा काम ... अगर इतने सारे विज्ञापन नहीं थे ... आप जो भी काम करते हैं वह एक विज्ञापन है जो पहले 3 स्तरों के लिए सहनीय है तो आप बस अनइंस्टॉल करना चाहते हैं अगर कम विज्ञापन थे तो यह आसान होगा 5 सितारे

    बहुत सारे विज्ञापन

    सबसे अच्छा खेल यह आपको अपने आकार के साथ मदद करता है!

    मुझे यह गेम पसंद है अगर मुझे विज्ञापन नहीं चाहिए तो मैं सिर्फ अपने सेल्युलर डेटा/वाईफाई को चालू करता हूं

    हे भगवान। यह खेल वास्तव में थोड़ा मजेदार है, मुझे खेल खेलना पसंद है और यह मेरे लिए सुचारू रूप से चलता है। लेकिन इसमें विज्ञापनों की मात्रा पागलपन है। हर स्तर से पहले और बाद में एक विज्ञापन होता है। पहली स्क्रीन पर विज्ञापन हैं। यह इतना अधिभार है। निश्चित रूप से आपको खेल से पैसा कमाना है, लेकिन यह बहुत अधिक है।

    बेस्ट गेम, नो ऐड्स, सोच रहा था कि कैसे। ठीक है अगर आप ऑफ़लाइन हो जाते हैं तो भी आप खेल खेल सकते हैं और कोई पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। #मनी सेविंग बेबी। सभी गेमर्स जो इस गेम को खेलते हैं। कृपया इसे पढ़ें

    यह एक बहुत ही अद्भुत खेल है और बहुत मजेदार है लेकिन बस थोड़ा सा बहुत अधिक जोड़ता है

    खेल बहुत पिछड़ा हुआ था। इतने सारे विज्ञापन! एक खेल लगभग 15 सेकंड तक चलता था, लेकिन फिर हर खेल के बाद उसका विज्ञापन होता था। इसने मेरे पूरे डिवाइस को धीमा कर दिया, इसलिए मैंने जल्दी से अनइंस्टॉल कर दिया। मैं सिफारिश नहीं करूंगा।

    खेल बहुत अच्छा और मजेदार है, लेकिन जिस कारण से मैंने 5 स्टार नहीं लगाए, वह सभी ऐड्स के कारण है, मुझे आशा है कि आप ऐड चीज़ को ठीक कर देंगे, फिर वह बढ़िया गेम

    यह बहुत अच्छा है और आप बिना किसी गड़बड़ या गलती के सही स्लाइड करते हैं और यह आपको एक दिन में केवल 2 विज्ञापन देता है

    यह खेल अच्छा है। लेकिन जो बात मुझे वास्तव में परेशान करती है वह यह है कि इसे एक स्तर पूरा करने के बाद 2 विज्ञापन देने होते हैं! ऐसा लगता है कि इस तरह के गेम को 24/7 विज्ञापन दिखाकर लोगों को परेशान करने की ज़रूरत है !!

    यह अच्छा था लेकिन इस तरह के कुछ अपडेट और सामान जोड़ना अच्छा होगा, इसलिए मैं इस खेल से प्यार करता हूं।

    मुझे जेली शिफ्ट पसंद है मुझे ऐसे खेल पसंद हैं जो आप प्रेमी को पास करने के लिए आकार को सही बनाते हैं? हाहाशाहाह, लेकिन आपको कठिन स्तर प्राप्त करना कठिन है लेकिन मजेदार है! तो अब खेलें सिक्के और हीरे और पहियों के पहियों को जीतकर बोनस प्राप्त करें खाल और पालतू जानवरों के लिए प्रतीक्षा करें पालतू जानवर प्यारे हैं इसलिए खेलें !!!!!!!!!!!!

    यह खेल शुरू में मनोरंजक था लेकिन जैसे-जैसे मैं खेलता रहा, जेली को आकार देना कठिन होता गया और यदि आप जेली को आकार देने में भी सक्षम होते तो भी आपको अपनी उंगली में अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी स्क्रीन पर स्वाइप करना होता, और यह उसी तरह बना रहता 10 सेकंड बाद तक जो आप पहले ही 10 बार मानचित्र से गिर चुके होंगे और कम अंक प्राप्त करेंगे।

    मैं देख सकता हूं कि लोग खेल को क्यों पसंद करते हैं, मुझे व्यक्तिगत रूप से यह नशे की लत और खेलने में मजेदार लगा। हालाँकि, मैं खेल यांत्रिकी को बिल्कुल भी नहीं समझता था, और इसे खेलना मुश्किल था। इसके बावजूद, मैं अभी भी इसकी सिफारिश कर रहा हूं, क्योंकि यह एक अच्छे खेल की तरह लगता है- मैंने कभी यह नहीं सोचा कि इसे कैसे ठीक से खेलना है, यह समझ में नहीं आता कि जेली को 1-लाइन-वर्टिकल के अलावा अन्य रूपों में कैसे लाया जाए और क्षैतिज आकार। इसलिए मैं इसे 3 स्टार दे रहा हूं: अन्य लोगों को स्पष्ट रूप से पता चल गया कि इसे कैसे खेलना है,

    ऐसा लगता है कि यह एक मजेदार खेल हो सकता है, लेकिन विज्ञापन बहुत आक्रामक हैं। प्रत्येक चरण के बाद, जो छोटा होता है, थोड़ा अधिक लगता है। विज्ञापन देखने की तुलना में स्तरों को पूरा होने में कम समय लगता है। अन्यथा, नियंत्रण सहज हैं, और अवधारणा मजेदार है।

    यह बहुत ही मजेदार खेल है। मैं इस खेल से प्यार करता हूं लेकिन केवल एक चीज है कि इसमें बहुत कुछ जोड़ा गया है। तो यही मैं बताना चाहता हूं कि इस में ऐड कम करने के लिए

    मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छा खेल है क्योंकि वास्तविक जीवन में यदि आप एक बाधा का सामना करते हैं तो यह वास्तव में मददगार हो सकता है। आपको क्या लगता है?

    अच्छा... यह एक अच्छा खेल है और सब कुछ लेकिन यह थोड़ा उबाऊ है और इसका वास्तव में कोई अर्थ नहीं है। और सभी स्तर व्यावहारिक रूप से समान हैं और यह वास्तव में कुछ बार वास्तव में दोहराव वाला होता है।

    अच्छा मज़ा है, लेकिन जब विज्ञापन स्तरों से अधिक समय लेते हैं, तो यह मेरे लिए नहीं है।

    सबसे अच्छा इसे स्वयं आज़माएं यह बहुत मज़ेदार है यह आपकी मदद करता है कि कैसे खेलना है जब आप इसके बारे में एक वीडियो देखते हैं तो आप कहेंगे कि यह मजेदार लग रहा है मैं इसे खेलना चाहता हूं

    Larva Heroes: Lavengers Akční vfys

    खेल वास्तव में नीरस है, गिरने के अलावा खोने का कोई रास्ता नहीं है इसलिए मैं पुलों को पार करने के लिए जेली को काफी लंबा बनाता हूं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं बाधाओं को मारता हूं क्योंकि अंत में मैं अभी भी स्तर पास करने वाला हूं। बहुत खराब गेम डिजाइन।

    वास्तव में अच्छा है लेकिन इसे 3 सुधारों की आवश्यकता है 1। यदि आप इसका आकार नहीं बना सकते हैं तो आप इसे खो भी नहीं सकते हैं, मुझे इसे ठीक करने की आवश्यकता है 2। लॉग इन करने में वास्तव में समय लगता है 3 को भी ठीक करने की आवश्यकता है। कम । द. विज्ञापन!!

    यह भयानक नहीं है, लेकिन इसमें बहुत अधिक स्थिरता नहीं है, फिर जेली ऊह को आकार दें, आपने आइसक्रीम या किसी अन्य बीएस ट्रीट को पकड़ा है। साथ ही हर स्तर एक विज्ञापन के साथ समाप्त होता है? जैसे कि यह एक अच्छा समय बीतने वाला है, लेकिन मैं विज्ञापन देख रहा हूं और इसे खेल रहा हूं और स्तर कठिन या कुछ भी नहीं हैं। वास्तव में स्थापित करने लायक नहीं है

    दोहराव, अब कई खेलों की तरह, इस खेल का मुख्य उद्देश्य डेवलपर को अधिक पैसा प्राप्त करने के लिए अधिक से अधिक विज्ञापन देना है। प्रत्येक स्तर आसान यांत्रिकी से जल्दी से समाप्त होता है और हर बार एक स्तर पूरा होने पर एक विज्ञापन दिखाया जाता है।

    यह बहुत अच्छा था लेकिन सबसे आसान गेम नहीं था और शायद सबसे विस्तृत नहीं था और मुझे लगता है कि इसमें और बेहतर गुणवत्ता होनी चाहिए

    यह बहुत संतोषजनक है मैं सभी देखभालकर्ताओं से प्यार करता हूं यह बहुत मजेदार है मैं इसे आपके लिए अनुशंसा करता हूं इसलिए यदि आप इसे प्राप्त करना चाहते हैं तो यह बहुत मजेदार है omg im इसलिए तनाव ने इसे बहुत अच्छा जारी किया है, मैं इसे बहुत प्यार करता हूँ

    विज्ञापन.. विज्ञापन, और अधिक विज्ञापन। अगर आपको विज्ञापन पसंद नहीं हैं तो डाउनलोड और इंस्टॉल न करें क्योंकि हर राउंड के बाद एक विज्ञापन होता है, हर इनाम के बाद एक विज्ञापन होता है और आप उन्हें छोड़ नहीं सकते। यहां तक कि अगर आप उन ऑफ़र को अस्वीकार करते हैं जिनमें विज्ञापन शामिल हैं, तो वे आपको वैसे भी विज्ञापन दिखाते हैं और इसके ऊपर आपको कोई इनाम नहीं मिलता है। दयनीय विज्ञापन प्रभावित खेल।

    इतना बुरा खेल। बाएँ दाएँ और केंद्र जोड़ता है। और जब आप उन्हें पास कर लेते हैं तो खेल बहुत खराब हो जाता है और आपकी सारी बैटरी को अपने सभी व्यर्थ कंपनों के साथ बर्बाद कर देता है। ठीक है अगर। खेल में आपका बुरा क्योंकि हारना लगभग असंभव है। आप वस्तुतः कुछ नहीं कर सकते और जीत सकते हैं। ऐसा नहीं है कि विन्निग मजेदार है। आपको बस एक और जोड़ मिलता है

    बहुत अधिक जोड़ता है! मजेदार खेल लेकिन प्रत्येक स्तर के बाद एक पूर्ण लंबाई जोड़ना थोड़ा अतिश्योक्तिपूर्ण है

    यह गेम बहुत अच्छा है लेकिन a मुझे पसंद नहीं करता है इसलिए मैं हमेशा के लिए अच्छा गेम खेलने वाला हूं !!!!!! मैं गंभीरता से विज्ञापनों को पसंद नहीं करता लेकिन खेल के लायक हूं

    ईमानदार होने के लिए यह खेल थोड़े उबाऊ है, स्तर वास्तव में आसान हैं क्योंकि आप वास्तव में मर भी नहीं सकते हैं, मरने का एकमात्र तरीका गिरना है जिसे आसानी से टाला जा सकता है। एक और बात यह है कि आप वास्तव में इसे आसानी से आकार नहीं दे सकते हैं, मुझे नहीं पता कि यह सिर्फ मेरा फोन है, लेकिन आप जेली को थोड़ी-थोड़ी हलचल में स्थानांतरित नहीं कर सकते हैं, आपको इसे पतला करने के लिए अपनी उंगली को काफी दूर ले जाना होगा और जब आप इसे स्थानांतरित करने का प्रबंधन करते हैं, तो यह वास्तव में पतला चलता है इसलिए वर्गाकार वस्तुओं से गुजरना कठिन होता है।

    बहुत गड़बड़ है, और इसमें बहुत सारे विज्ञापन हैं, मैं 1 स्तर खेलता हूं और मुझे 3 विज्ञापनों के माध्यम से अंत में एक और स्तर खेलने के लिए इंतजार करना पड़ा, इसके लिए ठीक वही काम करना, जैसे, धोना, कुल्ला करना, दोहराना। जब तक आप विज्ञापन देखना पसंद नहीं करते, मैं इस गेम की अनुशंसा नहीं करता

    यह एक बहुत ही मजेदार खेल है लेकिन पवित्र चीज़टिक्स, बहुत सारे विज्ञापन हैं! हर स्तर के बाद एक पॉप अप होता है और चेस्ट खोलने के लिए आपको एक विज्ञापन भी देखना होगा! मुझे लगता है कि आपको इसमें विज्ञापन डालने की आवश्यकता है और मुझे पता है कि आप उन सभी को नहीं निकाल सकते हैं, लेकिन कृपया कम से कम कुछ निकाल लें! खेल: 5/5 विज्ञापन: 2/5

    मेरी "डोंट प्ले" सूची में जोड़ने के लिए एक और कंपनी। कई विज्ञापनों के लिए। हर स्तर के बाद, गंभीरता से? इससे भी बदतर, वे उनके साथ डरपोक होने की कोशिश करते हैं! विशाल "ओपन" अक्षर के साथ लटकते हुए चमकदार चेस्ट। (छोटे पाठ पढ़ने वाले, "इसमें विज्ञापन देखें") क्लिकों को प्रेरित करने की उम्मीद में, लोगों को "नो थैंक्स" पॉप अप होने तक कुछ सेकंड प्रतीक्षा करने के लिए मजबूर करता है। इस गेम को खेलने से ऐसा लगा जैसे कोई संक्रमित कंप्यूटर खोल रहा हो। धिक् हे।

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :